Breaking News

एम॰एल॰एस॰एम॰ कॉलेज छात्रसंघ द्वारा किया गया श्रद्धांजलि सभा का आयोजन,

एम॰एल॰एस॰एम॰ कॉलेज छात्रसंघ द्वारा किया गया श्रद्धांजलि सभा का आयोजन,

पिछले

दरभंगा न्यूज़ 24 लाइव। संवाददाता अजीत कुमार सिंह।

वर्ष जो आतंकी हमला पुलवामा में हुआ था, जिसमें हमारे देश के वीर जवानों ने अपना बलिदान दिया था, माँ भारती ने अपने वीर सपूत खोऐ थे, उसी के एक वर्ष पूर्ण होने के उपरांत एम॰एल॰एस॰एम॰ महाविद्यालय छात्रसंघ ने उन्हें इस पावन दिन पर पुनः दिली श्रद्धांजलि एवं कैडल मार्च के माध्यम से याद किया। यह कैंडल मार्च महाविद्यालय प्रांगण के पूर्वी गेट से निकल कर विद्यापति चौक से होते हुए, दक्षिणी गेट से प्रवेश कर महाविद्यालय प्रांगण में अशोक चक्र के समीप समाप्त किया गया।
मौके पर उपस्थित प्रधानाचार्य महोदय ने कहा कि पुलवामा में शहीद हुए सपूतों ने देश का मान बढा़या है। छात्रसंघ ने उनकी समृति में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने छात्र-छात्राओं से देशभक्ति की भावना हृदय में संजोए रखने की अपील की और कहा कि यह अमर हुतात्माओ के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। मौके पर उपस्थित छात्रसंघ अध्यक्ष दिवाकर मिश्रा ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमला जो ठीक एक वर्ष पूर्व हुआ था, उससे देश को बहुत बडा झटका लगा था, जिसे हम कभी नहीं भूल सकते, माँ भारती ने अपने अनमोल रत्न खोऐ थे, उस वक्त पूरे देश में शोक का माहौल था, जिससे उभरकर पुनः वीर जवानों ने दुश्मनों से लोहा लिया और देश के दुश्मनों को मार गिराया, जिसके बाद देश मे होली, ईद, दिवाली सभी त्योहार एक साथ मनाए गये, देश में खुशी का महौल बना।
मौके पर उपस्थित: प्रो॰ सतीश कुमार सिंह, श्री केवल कांत झा, श्रीमती मंजु चतुर्वेदी, प्रो॰ शौकत अंसारी, प्रो॰ सुवोध यादव, प्रो॰ शाहिद हसन, परिषद सदस्य अभिषेक झा, अनूप झा, प्रज्ञा कुमारी, अंजली कुमारी, आशीष झा, अमित कुमार, जावेद, मगन, एवं कई छात्र/छात्रा मौजूद थे।

Check Also

उप निदेशक जन सम्पर्क दरभंगा ने किया ,जिला जन सम्पर्क कार्यालय मधुबनी का किया औचक निरीक्षण 

🔊 Listen to this   उप निदेशक जन सम्पर्क दरभंगा ने किया ,जिला जन सम्पर्क …