Breaking News

दरभंगा में हो रहे विद्यापति मिथिला विभूति पर्व समारोह के अंतिम दिन कार्यक्रम की शुरुआत नटराज डांस एकेडेमी के द्वारा किया गया जिसमें कलाकारों ने भगवान कृष्ण की बाल लीला को दिखाया गया।

दरभंगा में हो रहे विद्यापति मिथिला विभूति पर्व समारोह के अंतिम दिन कार्यक्रम की शुरुआत नटराज डांस एकेडेमी के द्वारा किया गया जिसमें कलाकारों ने भगवान कृष्ण की बाल लीला को दिखाया गया जिसमें भगवान कृष्ण कालिया नाग को बांध कर उस के ऊपर नृत्य करते है उसके बाद कृष्ण और गोपी रास को

एडिटर अजित कुमार सिंह DN 24 LIVE

दिखाया गया और महाभारत का दृश्य जिसमें दु:शासन-द्रोपदी का चीर-हरण जिसमें एक तरफ दु:शासन द्रोपदी का वस्त्र खींच रहे है और दूसरे तरफ से भगवान कृष्ण के हाथ से वस्त्र द्रोपदी की तरफ जा रही है एवं भगवान विष्णु का 13 फ़ीट ऊँचा विराट रूप को दिखाया गया जिसे दर्शकों के खूब पसंद किया और सराहना की प्रस्तुति एकेडेमी के निर्देशक और वरिष्ठ नर्त्तक श्री मोहित खंडेलवाल, सुहानी ड्रोलिया,तन्वी कुमारी, हर्षप्रिया,रिमझिम,प्रीति,श्रेया मित्तल, शक्तिनाथ मिश्र ने दी! प्रस्तुति के बाद संस्था के महासचिव डॉ. बैद्यनाथ झा बैजू ने कहा कि मोहित खंडेलवाल और उनकी टीम ने जिस तरह से भगवान कृष्ण की लीलाअों का एवं द्रोपदी चीर-हरण(महाभारत) का वर्णन किया गया मंच पे इस तरह की अस्मरणीय है।

Check Also

 राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग तथा भू अभिलेख तथा परिमाप निदेशालय बिहार सरकार द्वारा नवनियुक्त सर्वेक्षण कर्मियों की नियुक्ति पत्र वितरण समारोह आयोजित हुआ।

🔊 Listen to this   दरभंगा प्रेक्षागृह में विशेष सर्वेक्षण सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी, विशेष सर्वेक्षण …