Breaking News

दरभंगा मारवाड़ी महिला सम्मेलन सदैव सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती है। समाज के जरूरतमंद लोगों एवं स्थानों पर अपना सहयोग देकर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन करती है। अजित कुमार सिंह DN 24 LIVE

 

डीईओ ने मारवाड़ी महिला समिति के सहयोग की सराहना

दरभंगा मारवाड़ी महिला सम्मेलन सदैव सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती है। समाज के जरूरतमंद लोगों एवं स्थानों पर अपना सहयोग देकर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन करती है। इनके सहयोग की जितनी सराहना की जाए वह कम है ।यह बातें शुक्रवार को नगर के मध्य विद्यालय साधु गाछी लक्ष्मी सागर में मारवाड़ी महिला सम्मेलन की ओर से स्कूल को बहुत सारे सामानों को प्रदान किए जाने के अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी डॉ महेश प्रसाद सिंह ने कही। स्कूल में जर्जर भवन एवं कमरों की कमी को देखकर डीईओ डॉ सिंह स्वयं द्रवित हो उठे और उन्होंने कार्यक्रम के मंच से ही इस विद्यालय में बेहतर भवन निर्माण का आश्वासन दिया।
मारवाड़ी महिला सम्मेलन की अध्यक्षा किरण बूवना अपने संस्था की ओर से दिए गए सामानों के साथ अपने संस्था के विगत एवं वर्तमान कार्यों के संबंध में लोगों को जानकारी दी। सचिव जागृति  केडिया ने समिति की ओर से किए गए कार्यों का प्रतिवेदन भी प्रस्तुत किया। मारवाड़ी महिला सम्मेलन की अंचल उपाध्यक्षा नीलम पंसारी, प्रांतीय बाल विकास प्रकल्प प्रमुख मधु सरावगी, पूर्व अध्यक्षा सुलोचना केडिया, कोषाध्यक्ष ज्योति बोरा आदि ने भी अपने संबोधन में कहा कि जब भी जहां भी संस्था को हमारी जरूरत महसूस होगी हम लोग वहां सेवा को उपस्थित होंगे। वार्ड 15 की वार्ड सदस्या सह विद्यालय शिक्षा समिति की अध्यक्षा सुचित्रा रानी ने भी समिति के कार्यों की सराहना की। इस अवसर पर नीरज पंसारी, सचिव रानी कुमारी, सीआरसीसी पूनम कुमारी, विद्यालय परिवार की सभी शिक्षक शिक्षिकाएं, रसोईया उपस्थित रहे ।कार्यक्रम के प्रारंभ में स्कूल के प्रधानाचार्य शिव शंकर ने सभी आगत अतिथियों का चादर, पाग एवं माल्यार्पण के साथ स्वागत किया तथा समापन संबोधन में दरभंगा यूनेस्को क्लब के अध्यक्ष बिनोद कुमार पंसारी ने डीईओ डॉ सिंह के मारवाड़ी महिला सम्मेलन के इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति देने पर आभार व्यक्त किया साथ ही उनसे इस विद्यालय में एक बेहतर भवन देकर छात्र-छात्राओं के प्रति अपना योगदान भी सुनिश्चित करने का अपील किया तथा मारवाड़ी महिला सम्मेलन, दरभंगा द्वारा किए गए इस पुनीत कार्य के लिए उन्हें साधुवाद दीया और प्रति आभार व्यक्त किया।

Check Also

 राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग तथा भू अभिलेख तथा परिमाप निदेशालय बिहार सरकार द्वारा नवनियुक्त सर्वेक्षण कर्मियों की नियुक्ति पत्र वितरण समारोह आयोजित हुआ।

🔊 Listen to this   दरभंगा प्रेक्षागृह में विशेष सर्वेक्षण सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी, विशेष सर्वेक्षण …