Breaking News

विद्यार्थी परिषद के राज्यव्यापी अभियान मिशन आरोग्य संजीवनी कार्यक्रम जिले में लगातार छठे दिन भी जारी।

विद्यार्थी परिषद के राज्यव्यापी अभियान मिशन आरोग्य संजीवनी कार्यक्रम जिले में लगातार छठे दिन भी जारी।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद दरभंगा छात्रा इकाई द्वारा राज्यव्यापी अभियान मिशन आरोग्य संजीवनी के तहत संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर, एमआरएम महाविद्यालय सहित जिले भर में सैकड़ों वृक्ष लगाया गया। वृक्षारोपण कार्यक्रम में उपस्थित संस्कृत विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो शशिनाथ झा ने कहा कि जिस प्रकार आज छात्राएं समाज में पर्यावरण के संरक्षण में आगे आ रही हैं इसमें हम सबों का दायित्व बनता है कि अधिक से अधिक वृक्ष लगाएं जिससे पर्यावरण में ऑक्सीजन की मात्रा बनी रहे। उन्होंने विद्यार्थी परिषद के इस अभियान की सराहना करते हुए आम लोगों से भी वृक्ष लगाने की अपील की।
मौके पर प्रदेश सह मंत्री पूजा कश्यप ने कहा की पर्यावरण को संतुलित रखने के लिए वृक्ष लगाना अत्यंत जरूरी है। वृक्ष लगाने से हमारा पर्यावरण हरा भरा रहेगा जिससे हमें भरपूर मात्रा में ऑक्सीजन की प्राप्ति होगी। एमआरएम कॉलेज के प्राचार्य डॉ अरविंद कुमार झा ने वृक्षारोपण की महत्ता को बताते हुए इस कार्य के लिए विद्यार्थी परिषद की सराहना की साथ ही छात्राओं से भी समाज में अधिक से अधिक वृक्ष लगाने के लिए प्रोत्साहित किया।
इस अवसर पर संस्कृत विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ शिवरंजन चतुर्वेदी,सिंडिकेट सदस्य डॉ कन्हैया चौधरी, डॉ दिलीप कुमार चौधरी, सीनेट सदस्य डॉ विमलेश कुमार, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ उत्तर बिहार के ग्राम विकास प्रमुख दिलीप झा, प्रो कमलेश मिश्रा, जिला संयोजक उत्सव पराशर, अंजनी मिश्रा, अमन कुमार, प्रीति कुमारी, अभिलाषा चौधरी ,अमृता कुमारी, अंजली कुमारी, वैष्णवी कुमारी, अपूर्वा झा सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Check Also

12 जुलाई (शुक्रवार) को संयुक्त श्रम भवन में होगा जॉब कैम्प का आयोजन 

🔊 Listen to this 12 जुलाई (शुक्रवार) को संयुक्त श्रम भवन में होगा जॉब कैम्प …