Breaking News

शोध छात्रों की पाँच दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला आरंभ। विश्वविद्यालय संगीत एवं नाट्य विभाग में

शोध छात्रों की पाँच दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला आरंभ। विश्वविद्यालय संगीत एवं नाट्य विभाग में

दिनांक 3 अक्टूबर 2021 से 7 अक्टूबर 2021 तक चलने वाले शोध छात्रों की ऑनलाइन राष्ट्रीय कार्यशाला के दूसरे दिन के विषय विशेषज्ञ महाराजा सियाजी राव विश्वविद्यालय के प्रोo राजेश केलकर जी ने Impact of plagiarism on Research विषय पर विस्तार से pligarism के अर्थ, शोध के विषय चयन के लिए एक अच्छे माहौल व उस माहौल का ज्ञान होना , प्लेगेरिज्म के प्रकार, प्लेगेरिज्म से बचने के उपाय, शोध में कोटेशन देने के तरीके, प्लेगेरिज्म से होने वाली हानियां , प्लेगेरिज्म के मापदंडों का उदाहरण देकर व्यापक तरीके से शोध छात्रों एवं अध्येताओं के बीच रखा।

आरंभ में संकायाध्यक्ष सह विभागाध्यक्ष प्रोoपुष्पम नारायण ने विषय विशेषज्ञ प्रोo राजेश केलकर जी व देश के विभिन्न विश्वविद्यालयों से जुड़े प्राध्यापकगण एवं लगभग 200 प्रतिभागियों का स्वागत और अभिनंदन किया। प्रोo लावण्य कीर्ति सिंह “काव्या” व विभागीय शिक्षक डॉo वेदप्रकाश, हेमेंद्र लाभ सहित अन्य शिक्षक भी उपस्थित रहे।

कल दिनांक 5 अक्टूबर को गोपी रमन प्रसाद सिंह डीन faculty of social science head department of sociology Lalit Narayan Mithila Vishwavidyalaya जुड़ेंगे और विषय फॉर्मूलेशन ऑफ़ पीएचडी सिनॉप्सिस के बारे में हमें बताएंगे।

Check Also

12 जुलाई (शुक्रवार) को संयुक्त श्रम भवन में होगा जॉब कैम्प का आयोजन 

🔊 Listen to this 12 जुलाई (शुक्रवार) को संयुक्त श्रम भवन में होगा जॉब कैम्प …