Breaking News

एंबीशन क्लब, रामभद्रपुर के द्वारा गांव के बच्चो के बीच खेल – कूद एवम् साहित्य की विभिन्न प्रतियोगिताओं का संगम

गुरुवार को बहादुरपुर प्रखंड के रामभद्रपुर पंचायत अन्तर्गत ऐतिहासिक क्रांति स्थल के मैदान में एंबीशन क्लब, रामभद्रपुर के द्वारा गांव के बच्चो के बीच खेल – कूद एवम् साहित्य की विभिन्न प्रतियोगिताओं का संगम “बाल उत्सव” के अाज दूसरे दिन 100 मीटर एवं 200 मीटर दौड़ की प्रतियोगिताएं क्रांति स्थल परिसर में आयोजित हुई। इन दोनो विधाओं के तीन समूहों में कुल 90 छात्र/ छात्राओं ने हिस्सा लिया। 100 मीटर दौड़ के बालक वर्ग में आदर्श मंडल, सूरज मंडल, नुरुल होदा, मंचित पासवान,पवन पासवान,जितेंद्र कुमार, आदित्य कुमार,रोहित दास तथा बालिका वर्ग में वैष्णवी, निशा भारती, प्रीति कुमारी,अर्चना कुमारी, आंचल कुमारी, नीतू कुमारी ने, 200 मीटर दौड़ के बालक वर्ग में सुमित कुमार, पंकज पासवान, संतोष ठाकुर, आदित्य कामत, सुजीत साह ने क्रमशः प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान सुनिश्चित किया।
बाल उत्सव के संयोजक एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद दरभंगा के जिला संयोजक हरिओम झा ने कहा कि इन सभी विजयी प्रतिभागियों को एक कार्यक्रम का रूप देकर पुरस्कृत किया जाएगा साथ ही कल गोला फेंक, कूद सहित सुई धागा का प्रतियोगिता का आयोजन होना है।
कार्यक्रम सह संयोजक उषाकर ठाकुर ने कहा कि युवाओं के द्वारा इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन से निश्चित ही गांव की प्रतिभाओं का सम्मान मिला है बच्चों को निरंतर प्रोत्साहन से उनके आत्मबल में विकास होगा और हमारे गांव की प्रतिष्ठा और बढ़ेगी। हमलोग तन मन धन से सहयोग को तत्पर है।
आज के इस कार्यक्रम में सह संयोजक मोहन ठाकुर, तरुण मंडल, प्रकाश कुमार, रामलखन झा, ईश्वर कुमार, शुभम दास सहित सैकड़ों अभिभावक व बच्चे उपस्थित रहे।

Check Also

उप निदेशक जन सम्पर्क दरभंगा ने किया ,जिला जन सम्पर्क कार्यालय मधुबनी का किया औचक निरीक्षण 

🔊 Listen to this   उप निदेशक जन सम्पर्क दरभंगा ने किया ,जिला जन सम्पर्क …