Breaking News

 ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय की स्वर्ण जयंती वर्ष समारोह के उपलक्ष्य में खेल एवं संस्कृति विभाग द्वारा शिक्षकेत्तर कर्मचारियों का 400 मीटर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय की स्वर्ण जयंती वर्ष समारोह के उपलक्ष्य में खेल एवं संस्कृति विभाग द्वारा शिक्षकेत्तर कर्मचारियों का 400 मीटर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता का शुभारंभ ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति प्रो० सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने हरी झंडी दिखाकर किया। प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए कुलपति ने कहा कि हमारे विश्वविद्यालय के शिक्षकेत्तर कर्मी विश्वविद्यालय के विकास की गति में आधार का कार्य करते हैं। इसलिए ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय की स्वर्ण जयंती वर्ष समारोह के उपलक्ष्य में आयोजित शिक्षकेत्तर कर्मियों की यह दौड़ प्रतियोगिता विशेष हो जाती है। विश्वविद्यालय के कुलानुशासक सह खेल पदाधिकारी प्रो० अजय नाथ झा ने कहा कि माननीय कुलपति के निर्देशन में यह विश्वविद्यालय निरंतर विकास की दिशा की ओर अग्रसर है जो कि उनकी दूरदर्शिता का परिचायक है। आज हम सभी विश्वविद्यालय की स्वर्ण जयंती वर्ष समारोह को अत्यंत हर्ष के साथ एकजुट होकर मना रहे हैं, जिसमें शिक्षक, शिक्षकेत्तर कर्मी एवं छात्र- छात्राओं का समान रूप से योगदान है। स्वर्ण जयंती वर्ष समारोह के उपलक्ष्य में विश्वविद्यालय में अनेक प्रतियोगिताओं का निरन्तर आयोजन किया जा रहा है। आज की दौड़ प्रतियोगिता विश्वविद्यालय के शिक्षकेत्तर कर्मियों को समर्पित है। विश्वविद्यालय के उप-खेल पदाधिकारी अमृत कुमार झा ने बताया कि शिक्षकेत्तर कर्मियों के 400 मीटर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन नरगौना परिसर में स्थित माननीय कुलपति के आवास के पास से प्रारंभ की गई तथा स्नातकोत्तर रसायनशास्त्र विभाग के पास समाप्त हुई। इस प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय के शिक्षकेत्तर कर्मियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।अमित कुमार तथा अजीत कुमार पंडित निर्णायक मंडल के रूप में मौजूद रहे। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान चंद्रमोहन कुमार भगत ने, द्वितीय स्थान शंभू कुमार यादव ने तथा तृतीय स्थान लक्ष्मण कुमार यादव ने प्राप्त किया। आयोजक मंडल ने सभी विजेताओं को बधाइयाँ और शुभकामनाएं दी। इस मौके पर खेल एवं संस्कृति विभाग के राम श्रृंगार राम, स्पोर्ट्स टेक्निकल मनीष राज, सुमित झा एवं अन्य अनेक व्यक्ति मौजूद रहे।

दौड़ प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले चंद्र मोहन कुमार भगत ने कहा कि मैं विश्वविद्यालय में दैनिक मजदूरी पर कार्य करता हूं। मुझे प्रतियोगिता जीतकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। इस प्रोत्साहन देने के लिए मैं विश्वविद्यालय के कुलपति एवं सभी पदाधिकारियों को धन्यवाद देता हूं।

Check Also

उप निदेशक जन सम्पर्क दरभंगा ने किया ,जिला जन सम्पर्क कार्यालय मधुबनी का किया औचक निरीक्षण 

🔊 Listen to this   उप निदेशक जन सम्पर्क दरभंगा ने किया ,जिला जन सम्पर्क …