Breaking News

राजकुमार सुभेश्वर सिंह मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन समस्तीपुर की टीम ने पटना को 80 रन से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।वहीं दूसरे क़्वाटर फ़ाइनल मैच में मुजफ्फरपुर ने दरभंगा को 6 विकेट से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

राजकुमार सुभेश्वर सिंह मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन समस्तीपुर की टीम ने पटना को 80रन से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।वहीं दूसरे क़्वाटर फ़ाइनल मैच में मुजफ्फरपुर ने दरभंगा को 6विकेट से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।इनका कल भागलपुर से मैच होगा।

निर्धारित 21ओवरों के मैच में पटना की टीम ने टॉस जीतकर कर पहले गेन्दबाजी करने का निर्णय लिया।समस्तीपुर की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 21ओवर में 188रन बनाये। समस्तीपुर के ओपनर बल्लेवाज वैभव ने 33 गेंद में 6 छक्के एवं 4चौके की मदद से 58 रन बनाए। इसके अलावा आलोक ने 36(,4×4, 2×6), सोनू ने नाबाद 28 एवं सैकी ने 24 रन बनाए। बाकी के बल्लेवाज दहाई अंकों में भी नहीं जा सके। पटना के गेंदबाज अभिनव ने 4 ओवरों में 22 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके अलावा शशि ने 4ओवर में 32रन देकर 2विकेट लिए।जवाब में खेलने उतरी पटना की टीम 16 ओवरों में सभी विकेट खोकर 108 रन बनाये । पटना के तरफ से हर्ष 23, अंकुश 16एवं राहुल ने भी 16 रन बनाए। समस्तीपुर के गेंदबाज आशीष ने 5ओवर में 32रन देकर 4विकेट,अमित एवं रणधीर ने दो दो विकेट लिया। “मैन ऑफ दी मैच”का पुरस्कार 5 हजार रूपये समस्तीपुर के बल्लेबाज वैभव को मिला।दूसरे मैच में मुजफ्फरपुर ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। दरभंगा ने 19 ओवर में सभी विकेट खोकर 110 रन बनाए। चार चौके की मदद से 24 गेंद में 25 रन बनाएं। गुलशन ने 14 सतेन्द्र ने 11 रन बनाए। मुजफ्फरपुर के देवांग ने 4 ओवर में 23 रन देकर 4 विकेट लिया सरफराज ने 2 विकेट राहुल विशाल एवं कुणाल ने एक-एक विकेट प्राप्त किया मुजफ्फरपुर की टीम ने 6विकेट से दरभंगा को हराया। मुजफ्फरपुर के बल्लेबाज चिरंजीवी ने 52रन 49 गेंदों में 2 छक्का सात चौके की मदद से बनाया। विक्रम ने 37 गेंद पर 32 रन 4 चौका एक छक्का की मदद से बनाया एवं राजा ने 25 रन बनाया। दरभंगा के गेंदबाज रॉबिन ने दो विकेट, अजीम एवं अमित ने एक एक विकेट प्राप्त किया।मैन ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार (5हजार) मुजफ्फरपुर के देबांग को टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमेन कुमार कपलेश्वर सिंह ने दिया।बीसीए ग्रेड ए पैनल के अंपायर तैयब हुशैन एवं राघव ठाकुर ने निर्णायक भूमिका निभायी,जबकि ऑफ लाइन स्कोरर एवं ऑन लाइन स्कोरिंग कैलासपति तथा सुशांत कुमार ने की। मैच का लाइव प्रसारण यू टुब के चैनल हाश्मी स्पोर्ट्स पर भी किया जा रहा है।इस अवसर पऱ श्याम मण्डल, दिनेश राय,प्रियांशु झा,हेमंत झा, नरेश कुमार राय,रमेश झा,आशीष झा, भूपेंद्र कुमार गुड्डू, कमलेश कुमार संटू,अमरकांत झा पवन दत्ता आदि उपस्थित थे। आयोजन सचिव प्रदीप गुप्ता

Check Also

उप निदेशक जन सम्पर्क दरभंगा ने किया ,जिला जन सम्पर्क कार्यालय मधुबनी का किया औचक निरीक्षण 

🔊 Listen to this   उप निदेशक जन सम्पर्क दरभंगा ने किया ,जिला जन सम्पर्क …