Breaking News

तीसरे चरण के नैक मूल्यांकन के लिए सीएम साइंस कॉलेज ने जमा कराया एसएसआर

तीसरे चरण के नैक मूल्यांकन के लिए सीएम साइंस कॉलेज ने जमा कराया एसएसआर


सीएम साइंस कॉलेज ने महाविद्यालय के तीसरे चरण के नैक मूल्यांकन की तैयारी में एक कदम और आगे बढ़ाते हुए बुधवार को नेशनल एसेसमेंट एंड एक्रीडिटेशन काउंसिल (नैक) के पोर्टल पर निर्धारित समय सीमा से एक दिन पहले महाविद्यालय का सेल्फ स्टडी रिपोर्ट (एसएसआर) ऑनलाइन अपलोड करा दिया। हालांकि एसएसआर अपलोड करने की प्रक्रिया महाविद्यालय ने 17 जुलाई को ही शुरू कर दी थी, लेकिन उस दिन फीस जमा करने की प्रक्रिया में कुछ तकनीकी बाधा उपस्थित हो जाने के कारण महाविद्यालय का एसएसआर उस दिन जमा नहीं हो सका था।
जानकारी देते हुए प्रधानाचार्य प्रो दिलीप कुमार चौधरी ने इस कदम को महाविद्यालय के स्वर्णिम भविष्य के लिए महत्वपूर्ण बताते हुए इसे तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए महाविद्यालय के आइक्यूएसी समन्वयक डॉ अभय सिंह , नैक समन्वयक डॉ विश्व दीपक त्रिपाठी, आइक्यूएसी सहायक प्रवीण कुमार झा एवं भौतिकी विभाग के शिक्षक डॉ अजय कुमार ठाकुर सहित सभी शिक्षकों एवं कर्मचारियों को धन्यवाद दिया।
उन्होंने बताया कि महाविद्यालय द्वारा नैक के पोर्टल पर अपलोड किए गए एसएसआर को नैक की स्वीकृति मिलने के साथ ही महाविद्यालय तीसरे चरण में भी अपने पूर्व के ए-ग्रेड को बरकरार रखने के लिए विशेषज्ञों के परामर्श से आगे की कार्य योजना तैयार करेगा।

Check Also

 राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग तथा भू अभिलेख तथा परिमाप निदेशालय बिहार सरकार द्वारा नवनियुक्त सर्वेक्षण कर्मियों की नियुक्ति पत्र वितरण समारोह आयोजित हुआ।

🔊 Listen to this   दरभंगा प्रेक्षागृह में विशेष सर्वेक्षण सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी, विशेष सर्वेक्षण …