Breaking News

दरभंगा पहुंचे राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय महासचिव सह बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक भोला यादव ने  लहेरियासराय स्थित परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा जो जनता कर्फ्यू लगाया जा रहा है।

 

कोरोना वायरस पर सरकार पूरी तरह से है फेल ना तो कोई जागरूकता का कोई काम हो रहा है नहीं तो लोगों को सैनिटाइजर मास्क इत्यादि मिल रहा है नहीं तो इसका इलाज का समुचित रूप से कोई व्यवस्था है और नहीं तो डॉक्टर है सिर्फ और सिर्फ
मुद्दा से ध्यान भटकाने के लिए सरकार 24 घंटा के लिए लगा रही है जनता कर्फ्यू – भोला यादव

दरभंगा पहुंचे राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय महासचिव सह बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक भोला यादव ने  लहेरियासराय स्थित परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा जो जनता कर्फ्यू लगाया जा रहा है।

दरभंगा न्यूज़ 24 लाइव लहेरिया सराय से अविनाश कुमार की रिपोर्ट

वह कही से भी उचित नही है। क्योकि ना ही कोई तैयारी है ना ही कोई व्यवस्था। इस तरह का कर्फ्यू लगा कर के सरकार जनता को गुमराह कर रही है। जिसका आरजेडी विरोध करती है।

जनता कर्फ्यू लगाने से सारी चीजों की व्यवस्था करे सरकार

वही राजद विधायक भोला यादव ने जनता कर्फ्यू पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जो लोग प्रतिदिन कमाता और खाता है। अगर जनता कर्फ्यू लगा दिया जाता है तो ऐसे में उसके खाने पीने का क्या व्यवस्था किया गया है। विदेशों में चाइना में जनता कर्फ्यू लगाया गया है उसके घर पर राशन, पानी, दवा के साथ ही उनकी सुबिधा की सारी व्यवस्था दिया जाता है। उसके घर पर रोकथाम की सारी व्यवस्थाये की जाती है। केंद्र सरकार ने उस दिशा में क्या पहल किया है। ये सरकार बतावे, हम लोग समर्थन करते हैं, चूँकि यह बीमारी बड़ी है।

लेकिन बिना कोई व्यवस्था का जनता कर्फ्यू लगाना कही से भी उचित नही

वही उन्होंने कहा सरकार के स्तर पर कोई व्यवस्था नहीं है। कोई सकारात्मक पहल नहीं है। एक दिन जानता कर्फ्यू लगा देने से कोई निदान निकलने वाला नहीं है। वही उन्होंने कहा कि लंबे समय तक आप जनता कर्फ्यू लगाइये, लेकिन उसके खाने का पीने का उसके बीमारी का दवा का सारा इंतजाम कीजिए। वही उन्होने कहा कि सरकार सारे मुद्दा से ध्यान भटकाने के लिए इस तरह का ये घिनौना हरकत कर रहे हैं। इसका हम लोग निंदा करते हैं और सरकार को चाहिए ऐसी चीजों में जनता कर्फ्यू लगाने से पहले सारा बंदोबस्त करें और लोगों के घर तक राशन का व्यवस्था करावे
और ऐसा अगर किया जाता है तो जनता कर्फ्यू एक दिनों के लिए क्या महीने के लिए लगाइये अन्य कई बातें कहीं.

Check Also

फिलिस्तीन में जारी जनसंहार और तबाही के खिलाफ 7 अक्तूबर को होगा एकजुटता मार्च 

🔊 Listen to this   फिलिस्तीन में जारी जनसंहार और तबाही के खिलाफ 7 अक्तूबर …