Breaking News

वामपंथी दलों के राज्यव्यापी आवाहन पर विभिन्न मांगों को लेकर कंशी मे धरना ,प्रदर्शन आयोजित किया गया।

 

वामपंथी दलों के राज्यव्यापी आवाहन पर विभिन्न मांगों को लेकर कंशी मे धरना ,प्रदर्शन आयोजित किया गया। कार्यक्रम

रिपोर्ट गुड्डू कुमार ठाकुर

को संबोधित करते हुए सीपीएम जिला सचिव अविनाश कुमार ठाकुर मंटू जी ने कहा कि पीएम केयर फंड से सभी मजदूरों को सरकार घर पहुंचाने की गारंटी करें।
पीएम केयर फंड की राशि से सभी मजदूरों को 10 -10 हजार गुजारा भत्ता और सभी प्रवासी मजदूरों को काम की गारंटी करें। कार्यक्रम को सीपीआईएम जिला सचिव मंडल सदस्य दिलीप भगत ने कहा कि सभी मारे गए प्रवासी मजदूरों को पीएम केयर फंड से ₹20लाखरूपया मुआवजा और बिना राशन कार्ड वालों शहीत सभी मजदूरों को 3 महीने का राशन व भोजन का अन्य सामग्री उपलब्ध कराने की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि प्रवासी और ग्रामीण मजदूरों को सरकार मनरेगा में काम और सामाजिक सुरक्षा पेंशन का 6 महीने का एडवांस भुगतान करने सहित गांव गांव में करो ना की जांच पर बल दिया गया। डब्ल्यूएचओ एवं लोक डाउन का पालन करते हुए धरना कार्यक्रम को ओमप्रकाश सिंह, सुजीत झा, विनोद शाह, अधिवक्ता राजीव रंजन ठाकुर, ने संबोधित किया कार्यक्रम की अध्यक्षता उप मुखिया रामविलास महतो संचालन सुरेंद्र शाह ने किया।
निवेदक
दिलीप भगत
जिला सचिव मंडल सदस्य सीपीआईएम

Check Also

 राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग तथा भू अभिलेख तथा परिमाप निदेशालय बिहार सरकार द्वारा नवनियुक्त सर्वेक्षण कर्मियों की नियुक्ति पत्र वितरण समारोह आयोजित हुआ।

🔊 Listen to this   दरभंगा प्रेक्षागृह में विशेष सर्वेक्षण सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी, विशेष सर्वेक्षण …