Breaking News
रिपोर्ट राजु सिंह

दरभंगा ।  बाल दिवस के अवसर पर अल्फगंज , कादिराबाद स्थित न्यू होराइजन पब्लिक स्कूल, की ओर से एक शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

दरभंगा ।          दरभंगा news24live. com

बाल दिवस के अवसर पर अल्फगंज , कादिराबाद स्थित न्यू होराइजन पब्लिक स्कूल, की ओर से एक शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

रिपोर्ट राजु सिंह

चुकी बाल दिवस के साथ साथ देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू का जन्मदिन भी है इनके जन्मदिन को देश बाल दिवस के रूप में मनाता है । सबसे पहले कार्यक्रम कि शुरूआत पंडित जवाहरलाल नेहरु के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें याद कर किया गया। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचर्या तलत आरा बेगम ने बच्चों एवं शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चें इस देश के भविष्य है, राष्ट्र निर्माण में इनका योगदान अहम होगा। इस अवसर पर बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार की नृत्य कला एवं संगीत का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में मो इरफान, रंजन कुमार, लुकास इंडिवर, मुकेश तिवारी, धर्मेन्द्र झा, कुमारी रखी, स्वेता सिन्हा के साथ कई अन्य शिक्षक एवम् शिक्षिकाओं ने भाग लिया। मंच संचालन सच्चिदानंद कुमार ने किया। वहीं धन्यवाद ज्ञापन मनसिज कुमार ने किया।

Check Also

फिलिस्तीन में जारी जनसंहार और तबाही के खिलाफ 7 अक्तूबर को होगा एकजुटता मार्च 

🔊 Listen to this   फिलिस्तीन में जारी जनसंहार और तबाही के खिलाफ 7 अक्तूबर …