Breaking News

किसानो के मसीहा देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरणसिंह की जयंती समारोह पूर्वक मनाई गई


किसानो के मसीहा देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरणसिंह की जयंती समारोह पूर्वक मनाई गई —-उमेश राय

राष्ट्रीय जनता दल , दरभंगा जिला कार्यालय में किसानों के मसीहा, गांव,गरीब और किसान के हित और उत्थान के लिए अपना संपूर्ण जीवन समर्पित करने वाले, सदा जीवन और ग्रामीण विचारधारा के प्रणेता, भू-हदबंदी कानून के सूत्रधारक, देश के पांचवें प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह का जन्मदिन समारोह पूर्वक मनाई गई।
पार्टी के जिला अघ्यक्ष उमेश राय के अघ्यक्षता में आयोजित उक्त कार्यक्रम में दर्जनों वक्ताओं ने चौधरी चरण सिंह के जीवन पर विस्तार से प्रकाश डालते हुये उन्हें भारत का युग पुरूष बताया, वक्ताओं ने कहा कि भारतीय राजनीति में नीति, सिद्धांत, विचारधारा और आदर्शवाद का सशक्त उदाहरण चौधरी चरण सिंह से बढ़कर ना कोई था ना होगा।
मुख्य वक्ता के रूप अपना विचार रखते हुये समाजसेवी शंकर प्रलामी ने उनके जीवन के कई एैसी पहलुओं पर प्रकाश डाले जो आज के भौतिकवादी युग मे सम्पूर्ण मानव के लिए अनुकर्णीय है।
जयंती समारोह में दरभंगा स्नातक विधान परिषद चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी रहे अनिल कुमार झा,पूर्व प्रमुख जयकिशोर यादव, उदय शंकर चौधरी, महिला नेत्री और पार्टी के महिला प्रकोष्ठ की जिला अघ्यक्ष याशमीन खातून, जिला परिषद सदस्य अजय यादव,राम सेवक भगत, राजनारायण यादव, बिनोद साह, सिंहवाड़ा प्रखंड अध्यक्ष वशी अहमद वाशिद , महेश यादव के अलावा कई कार्यकर्ता साथियों ने अपना विचार रखा।
इस अवशर पर बिरौल अनुमंडल के प्रख्यात समाजसेवी नीरज कुमार कर्ण ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Check Also

 राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग तथा भू अभिलेख तथा परिमाप निदेशालय बिहार सरकार द्वारा नवनियुक्त सर्वेक्षण कर्मियों की नियुक्ति पत्र वितरण समारोह आयोजित हुआ।

🔊 Listen to this   दरभंगा प्रेक्षागृह में विशेष सर्वेक्षण सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी, विशेष सर्वेक्षण …