Breaking News

खैरा गांव में हुई गोलीबारी के अभियुक्त को जल्द गिरफ्तार करे प्रशासन : माले

खैरा गांव में हुई गोलीबारी के अभियुक्त को जल्द गिरफ्तार करे प्रशासन : माले

माले जांच दल ने पीड़ित परिवार से मिला और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग

 

दलितों पर सामंती हमले के खिलाफ 3 जनवरी को प्रखंड के चौक चौराहा पर होगा प्रतिवाद

दरभंगा  बहादुरपुर प्रखंड के खैरा गांव में हुई दलितों के साथ मारपीट व गोलीबारी बहुत ही निंदनीय है और महागठबंधन को बदनाम करने की साजिश है।

उक्त बाते भाकपा(माले) जिला सचिव बैद्यनाथ यादव में एक प्रेस

विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा की महागठबंधन के सरकार में भी दलित गरीब सुरक्षित नही है। आज भी दलित गरीबों के घर में सामंतो द्वारा घुसकर पिट देना आम बात सा हो गया हैं। जो की काफी निंदनीय है। आज भी समाज में सामंती शक्ति अपनी ताकत को बरकरार है।

 

माले नेता  यादव ने कहा घटना की जानकारी मिलते ही 5 सदस्यीय टीम जिसमे प्रखंड सचिव विनोद सिंह, बहादुरपुर जिला परिषद पति व माले नेता हरी पासवान, प्रवीण यादव, धर्मेंद्र लाल देव, सरोज पासवान ने डी एम सी एच जाकर पीड़ित परिवार से हाल जाना।

 

पीड़ित परिवार के हाल जानने के बाद माले जांच टीम ने कहा की की राजा सदा व हीरा सदा पर हमला निंदनीय है। सामंती ताकतों के बात नही मानने को लेकर सदा परिवार को पीटा गया है और उसके साथ गोलीबारी हुई है।

माले जांच टीम ने जिला प्रशासन ने गोलीबारी करने वाले को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। साथ ही साथ इस घटना को लेकर कल बहादुरपुर प्रखंड के चौक चौराहा पर प्रतिवाद कार्यक्रम किया जायेगा।

 

 

Check Also

 राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग तथा भू अभिलेख तथा परिमाप निदेशालय बिहार सरकार द्वारा नवनियुक्त सर्वेक्षण कर्मियों की नियुक्ति पत्र वितरण समारोह आयोजित हुआ।

🔊 Listen to this   दरभंगा प्रेक्षागृह में विशेष सर्वेक्षण सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी, विशेष सर्वेक्षण …