Breaking News

समस्तीपुर • हसनपुर विधानसभा के पूर्व राजद विधायक सुनील पुष्पम उजियारपुर लोकसभा के बनाये गए चुनाव प्रभारी निरंजन जायसवाल की रिपोर्ट

हसनपुर विधानसभा के पूर्व राजद विधायक सुनील पुष्पम उजियारपुर लोकसभा के बनाये गए चुनाव प्रभारी

समस्तीपुर : बिहार राजद प्रदेश मुख्यालय से बिहार राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह के द्वारा समस्तीपुर जिला के 140 हसनपुर विधानसभा के पूर्व राजद विधायक सुनील कुमार पुष्पम को उजियारपुर लोकसभा 2024 चुनाव का प्रभारी बनाया गया है। राजद प्रदेश मुख्यालय के द्वारा पूर्व विधायक सुनील कुमार पुष्पम को कहा गया है कि संविधान की रक्षा हेतु एवं आम लोगों की आवाज को सड़क से लेकर सदन तक पहुंचाने की लड़ाई को लड़ने के लिए उजियारपुर लोकसभा से इण्डिया गठबंधन के उम्मीदवार को विजयी बनाने हेतु उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र का प्रभारी बनाया जाता है । प्रदेश मुख्यालय ने पूर्व विधायक सुनील कुमार पुष्पम को कहा है कि उजियारपुर लोकसभा चुनाव क्षेत्र एवं प्रदेश मुख्यालय पटना के बीच समन्वय एवं चुनाव कार्यो के संचालन करना आपकी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है। साथ ही चुनाव में जीत दिलाने हेतु हर सम्भव प्रयास आपसे अपेक्षित है। वहीं प्रदेश मुख्यालय ने सुनील पुष्पम को निदेशित किया जाता है कि चुनाव समाप्त होने तक उजियारपुर लोकसभा चुनाव क्षेत्र में आवासन रखेगें।

Check Also

 राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग तथा भू अभिलेख तथा परिमाप निदेशालय बिहार सरकार द्वारा नवनियुक्त सर्वेक्षण कर्मियों की नियुक्ति पत्र वितरण समारोह आयोजित हुआ।

🔊 Listen to this   दरभंगा प्रेक्षागृह में विशेष सर्वेक्षण सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी, विशेष सर्वेक्षण …