Breaking News

दरभंगा  छात्र संघ कार्यालय ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में छात्रों के समस्या निदान हेतु छात्र दरबार

दरभंगा  छात्र संघ कार्यालय ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में छात्रों के समस्या निदान हेतु छात्र दरबार छात्र

दरभंगा न्यूज़ 24 लाइव संवाददाता अजीत कुमार सिंह

संघ अध्यक्ष आलोक कुमार के नेतृत्व में लगाया गया।
इस अवसर पर आलोक कुमार ने कहा कि स्नातक प्रथम वर्ष के छात्रों को पंजीयन एवं परीक्षा फॉर्म भरने में कठिनाई आ रही है , जिस कारण चारो जिला मे हजारों
छात्र अबतक रजिस्ट्रेशन से वंचित है, विश्वविद्यालय की गलती की वजह से छात्रों को जो समस्या हो रही है उसको लेकर विश्वविद्यालय छात्र संघ गंभीड़ है, छात्र संघ छात्रों को निश्चिन्त करती है कि जिन छात्रों का रजिस्ट्रेशन या फॉर्म भरा नही गया है , उनकी भी रजिस्ट्रेशन हेतु छात्र संघ बाध्य है, साथ ही विश्वविद्यालय प्रशासन से छात्र संघ मांग करती है कि अविलंब इस दिशा में उपयुक्त कदम उठाए , नही तो छात्र संघ के कोपभाजन का शिकार विश्वविद्यालय प्रशासन को होनी परेगी।
इस अवसर पर छात्र संघ महासचिव ने कहा कि छात्र अदालत हर पंद्रहमा दिन छात्र संघ छात्र अदालत लगाएगी जहाँ समस्याओं का त्वरित निदान किया जाएगा छात्र संघ छात्रों के लिए सदैव उपस्थित रहेगी।
इस अवसर पर कोषाध्यक्ष नीतीश कुमार सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय छात्र संघ प्रत्येक छात्रों के समस्याओं के निदान के लिए प्रतिबद्ध है।
इस अवसर पर अमर्त्य कुमार ने कहा कि छात्र संघ संयुक्त सचिव अमर्त्य कुमार ने कहा कि विश्वविद्यालय की गलती के कारण छात्रों में ऊहापोह की स्थिति उत्पन हो गया है, छात्र हित में हम छात्रों के लिए सदैव कार्य करेंगे यह हमारी वचनबद्धता है।
इस अवसर पर विश्विद्यालय परिषद सदस्य सूरज कुमार, आर्यन सिंह, एमआरएम महाविद्यालय अध्यक्ष पूजा झा, विकास कुमार राय, नीतीश कुमार मिश्रा, विकास कुमार, श्रीकांत कुमार, कौशल कुमार, अमित शुक्ला, सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Check Also

फिलिस्तीन में जारी जनसंहार और तबाही के खिलाफ 7 अक्तूबर को होगा एकजुटता मार्च 

🔊 Listen to this   फिलिस्तीन में जारी जनसंहार और तबाही के खिलाफ 7 अक्तूबर …