Breaking News

 मनीगाछी प्रखंड जगदीशपुर पंचायत स्थित हाई स्कूल प्रांगण में मनीगाछी प्रखंड इकाई का गठन किया गया।

मनीगाछी प्रखंड जगदीशपुर पंचायत स्थित हाई स्कूल प्रांगण में मनीगाछी प्रखंड इकाई का गठन किया गया।
सर्वसम्मति

दरभंगा news 24 live संवाददाता अजित कुमार सिंह

से निर्णय लिया गया कि मनीगाछी प्रखंड अध्यक्ष राजकिशोर कार्यकारी अध्यक्ष फारूकी फरान महासचिव गोपाल और दशरथ कुमार सचिव प्रभाकर और लालू को नियुक्त किया गया।
इस सभा को संबोधित करते हुए छात्र सेना के संस्थापक सदस्य अनुराग सिंह गौतम ने कहा की छात्र सेना ही एक ऐसा संगठन है पूरे बिहार में जो समाज के हित से लेकर छात्र हित तक कार्य करता है इस संगठन के हर एक मेंबर संगठन को मजबूती और समाज के हितों के कार्य स्वतंत्र रूप से कर सकते हैं इससे जुड़े हर एक मेंबर छात्र सेना परिवार के लिए खास महत्व रखते हैं।
सीएम साइंस कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष अरुण कुमार ने कहा की मनीगाछी की टीम कि सभी ऊर्जावान नव युक्त पदाधिकारी को शुभकामनाएं साथ ही छात्र सेना के मजबूती में अहम योगदान का निर्वाह करें और जैन कॉलेज नेहरा में आगामी छात्र चुनाव कि अभी से ही तैयारी शुरू कर दें ताकि छात्र-छात्राओं को एक विश्वास और काम के आधार पर छात्र छात्र सेना कि समर्पित उम्मीदवार को चुनाव जिताने में मदद करें।
मिथिला यूनिवर्सिटी के छात्र सेना उपाध्यक्ष अनुज कांत ने की बहुत जल्द मनीगाछी प्रखंड अंतर्गत जैन कॉलेज नेहरा मूलभूत सुविधाओं को लेकर ज्ञापन सौंपेंगे तत्पश्चात हमारी मांगों को नहीं माना जाता है तो हम आंदोलन पर विवश होंगे।
लगभग सैकड़ों की संख्या में छात्र छात्राओं ने छात्र सेना के सदस्यता ग्रहण किया।राजकिशोर सहनी, गोपाल, फरहान फारुक, अहमद, गोलू, ऋषि,आकाश, दशरथ, शशि, सोनू, मुकेश, नंदन संतोष साथ ही अनेको छात्र ने सदस्यता ग्रहण किया अनुराग सिंह गौतम छात्र सेना संस्थापक

Check Also

फिलिस्तीन में जारी जनसंहार और तबाही के खिलाफ 7 अक्तूबर को होगा एकजुटता मार्च 

🔊 Listen to this   फिलिस्तीन में जारी जनसंहार और तबाही के खिलाफ 7 अक्तूबर …